मल्लिका शेरावत ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली रात 3 बजे ये काम करने के लेते बुलाते थे एक्टर

  
mallika sherawat

मल्लिका शेरावत (mallika sherawat) बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस है. मल्लिका ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से  बात करते समय बताया कि एक अभनेत्री को फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर के द्वारा कंट्रोल किया जाता है और जो एक्ट्रेस इन इंडस्ट्री वालो की सारी बातें मान लेती है वहीं एक्ट्रेस इनको काफी पसंद आती है. फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी एक्ट्रेस को ही काम देना पसंद किया जाता है जो उनकी बातों को आसानी से मान जाया करती हैं, इन्हे अपने हाथों की कठपुतली को काम देना ज्यादा पसंद होता है और इनके कहने पर, इनके साथ, इनके हिसाब से समझौता कर जो कर लेगा उसको काम मिलेगा.

मल्लिका शेरावत

 मल्लिका ने आगे कहा कि मैं उन अभिनेत्रियों में से नहीं हूं और  मैं किसी की गलत बात नहीं मानती हूं. मेरे साथ कई बार काम करने के लिए ए-लिस्ट एक्टर्स ने मना कर दिया क्योंकि मैं उनके हिसाब से  काम नहीं कर रही थी. जब मल्लिका से "उनके हिसाब" का मतलब पूछा गया मल्लिका ने कहा कि "उनके हिसाब" का मतलब है कि वह जब कहे तब खड़ी हो जाओ, वो कहे बैठो तो बैठ जाओ. सबकुछ उनके कहने पर करना है इसके अलावा आपको एक्टर ने सुबह 3:00 बजे कॉल किया है तो आपको सुबह 3:00 बजे उनके घर पहुंचना होगा. अगर आप इनकी बात मान लेते हैं तो आप फिल्मों में रह सकते हैं अगर आप नहीं मानते हैं तो आप फिल्म नहीं कर सकते.

मल्लिका शेरावत

मल्लिका ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं हरियाणा की रहने वाली हूं. मुझे पहली बार "मर्डर" फिल्म में काम करने का मौका मिला था. यह फिल्म बहुत ही ज्यादा पसंद की गई थी. उसके बाद मुझे जैकी चैन ने अपनी फिल्म के लिए काम दे दिया था. इसके अलावा मैं अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा से भी दो बार मिल चुकी है. इस समय मल्लिका अपने  फिल्म इंडस्ट्री में किये गए आज तक के काम से बहुत खुश हैं. इससे पहले भी मल्लिका कई बार कास्टिंग काउच में ऐसे ही बात कर चुकी है.