अक्षय कुमार के हेरा फेरी 3 छोड़ने की असली वजह आई सामने, स्क्रिप्ट नहीं बल्कि फीस के कारण छोड़ी फिल्म

  
Hera Pheri 3 Akshay out

सामने आई अक्षय के हेराफेरी 3 छोड़ने की वजह:स्क्रिप्‍ट नहीं बल्कि फीस की वजह से छोड़ी फिल्म, मेकर्स ने मोटी रकम देने से कर दिया था मना

फिल्‍म हेरा फेरी थ्री इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां अब फिल्म में तय हो गया है कि इसमें अब अक्षय कुमार की जगह अभिनेता कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। खबर है कि अभिनेता अक्षय कुमार ने स्क्रिप्‍ट के कारण से फिल्म को छोड़ा है। वही कुछ लोग ये भी बोलते हुए नजर आ रहे है कि अभिनेता अक्षय ने फिल्म इसलिए छोड़ा है। क्‍योंकि मेकर्स उन्‍हें उनकी मुंह मांगी फीस नहीं दे पा रहे थे। लिहाजा फिल्‍म के अहम किरदार में बदलाव हुए हैं। हालांकि मेकर्स ने इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Hera Pheri 3 Akshay out

अक्षय कुमार ने छोड़ा फिल्म हेरा फेरी थ्री

कई ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि महामारी के बाद हालात काफी चेंज हो चुके है। प्रोड्युसर्स अब कलाकारो को अच्छी फीस देकर बड़े बजट की मूवी बनाने से पहले काफी विचार कर रहे है। क्‍योंकि बॉक्‍स ऑफिस पर उनकी मूवी का अच्छा कलेक्शन नहीं हो पा रहा है। वही अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में बताए तो यह काफी समय में सुनने में आता रहा है कि वो एक फिल्‍म के लिए 80 करोड़ रुपए चार्ज करते है। अभिनेता अक्षय कुमार की हालही में आई कुछ फिल्‍मों ने उतना दर्शको के आकर्षित नहीं किया है। अब ऐसे में मेकर्स उन्हे मौजूदा हालात के तहत उनसे फीस में थोड़ा परिवर्तन चाहते है।

Hera Pheri 3 Akshay out

अक्षय कुमार की तुलना में कार्तिक आर्यन की फीस है इतनी

हेरा फेरी थ्री में अभिनेता अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट करने के बारे में बताए तो। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिककार्तिक आर्यन की मौजूदा फीस 35 से 40 करोड़ रुपए है । हालही में आई मूवी भूल भुलैया टू ने 260 करोड़ से अधिक की कलेक्शन किया है। अब ऐसे में मेकर्स उन पर दांव लगा रहें हैं। जहा नवंबर के आखिरी में जॉन अब्राहम एक फिल्‍म की शूटिंग के लिए जा रहे है। जहा इस मूवी के लिए  पहले खिलाड़ी कुमार को ऑफर हुई थी।

लेकिन उनकी ज्यादा फीस के चलते मेकर्स उन्हें अफोर्ड नहीं कर सके। अब इस मूवी में अभिनेता जॉन अब्राहम है। बात करे अभिनेता कार्तिक आर्यन कि तो वो इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे है। वो इन दिनों फिल्म सत्य प्रेम की कथा की सूट में व्यस्त चल रहे हैं। इसके अलावा वो अन्य कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। अब देखना है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म हेरा फेरी थ्री की शूटिंग के लिए कब रेड्डी है।