Bigg Boss 16 : टीवी की ये मशहूर बहु होगी घर से बेघर ,सलमान के गुस्से के कारण छोड़ना होगा शो

  
bigg boss 16 eliminations

बिग बॉस टेलीविजन शो दर्शको का सबसे पसंदिता शो में से एक है। इस शो की मेजबानी अभिनेता सलमान खान करते है। वही इन दिनो बिग बॉस के घर हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। सभी अपनी जगह बनाने में जुटे पड़े है। तो एक तरफ सभी घरवाले गौतम और सौन्दर्या शर्मा के पीछे पड़े हुए है। वहीं, दूसरी तरफ शालीन के चिकन का प्रॉब्लम हल ही नहीं हो पा रहा है। इन सब चीजों के बीच अब समय आ चुका है एलिमिनेशन का। जहा हम आपको इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि इस वीकेंड । कौन कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर से जाने वाला है? तो आईए जानते है उन कंटेस्टेंट के नाम । 

बिग बॉस के घर से यह प्रतियोगी होगा बेघर

बीते विकेंट अभिनेता सलमान खान की जगह करण जौहर इस शो को होस्ट करने आए हुए थे। क्योंकि दबंग खान डेंगू से पीड़ित थे, जिस कारण उन्हे डॉक्टर ने रेस्ट करने की सलाह दी थी। लेकिन अब बजरंगी भाई जान बिलकुल ठीक है। हालही में उन्होंने घरवालों की खूब क्लास लगाई । वहीं ये भी कहा कि,  दिवाली के शुभ मौके पर इस हफ्ते घर से कोई नहीं जायेगा। इसका मतलब की इस विकेन्ट किसी ना किसी कंटेस्टेंट का घर से बेघर होना तय हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, इस बार वोटिंग लाइंस को भी क्लोज्ड कर दिया गया है। इसका  मतलब की दर्शकों के वोट्स के तहत कोई घर से बेघर नहीं होगा। अब बिग बॉस ही तय करेंगे कि कौन इस घर से इस विकेंट जा सकता है।

saudrya sharma

बिग बॉस के घर में कुछ ऐसे प्रतियोगी है जो इस नॉमिनेशन की लिस्ट में सबसे उपर है। जिनमे सुमबुल तौकीर खान , सौंदर्या शर्मा , अर्चना गौतम इस लिस्ट में है।  घर के प्रतियोगियों ने इन तीनो का नाम एलिमिनेट किया था। अब ऐसे में खबर है कि, बिग बॉस घरवालों से उनकी राय जानेंगे। जिनमे अधिकतर लोग सुमबुल तौकीर खान का नाम लेंगे। ऐसा कयास लगाए जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, बीते कई दिनों से बिग बॉस सुमबुल को जगाने के लिए प्रेरित कर रहे है। जिसके लिए उन्होंने उनके फादर को भी इस मंच पर बुलाया था। जहां उनके पिता ने कहा था कि,अपना गेम अच्छे से खेलो। लेकिन वो उतनी खेलती हुई नजर नहीं आ रही है। हालांकि,अब आने वाले समय में ही मालूम चलेगा की कौन बिग बॉस के घर से इस वीक जाने वाला है।

archna gautam