अनुष्का शर्मा फ़िल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग के लिए पहुंची कोलकाता,उनकी बेटी की तस्वीर आई सामने

  
anushka sharma movies

हिंदी सिनेमा जगत की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनो अपनी फिल्म "चकदा एक्सप्रेस" को लेकर काफी सुर्खियो ने बनी हुई है। उनकी यह मूवी ‘चकदा एक्सप्रेस’ बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट्स में से एक बनने जा रही है। फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भारत के मशहूर गेंदबाज़ झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही है  । और झूलन गोस्वामी के रूप में उनकी हर झलक राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में है। वर्तमान समय में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कोलकाता के कई हिस्सों में शूटिंग कर रही हैं।जो वैश्विक गौरव के शिखर तक पहुंचने के झूलन गोस्वामी के इस सफर का एक आवश्यक पार्ट है। अनुष्का शर्मा ने शहर के अलग-अलग लोकेशन्स की कई फोटोज भी साझा की हैं और अपनी बेटी के साथ की तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की है। जिसे देखने के बाद हर कोई उन पर और उनकी बेटी पर प्यार लुटाते नजर आ रहा है। 

अनुष्का शर्मा

बेटी के साथ फोटो की शेयर

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर की शेयर । जिसमे वो कलकता की कई अलग - अलग जगहों पर आई नजर ।  वही इन तस्वीरों में वो खाने की चीजें दिखाईं, जिनका लुत्फ उन्होंने वहां उठाया। इन सबमें उनकी एक सबसे खास तस्वीर सामने आई  है। जिसमें वो अपनी बेटी वामिका को  लेकर कालीघाट मंदिर पहुंची हैं। इन तस्वीर को वो साझा करते हुए लिखी , भोजन , प्रार्थना, प्रेम; मेरा कोलकाता फोटो डंप। #चकदा एक्सप्रेस #कोलकाता बेलूर मठ, कालीघाट मंदिर, बलवंत सिंह की चाय व समोसे मिठाई और रसगुल्ले, पैरामाउंट के शर्बत, गिरीश दे मलाई रोल, पूति राम की कचौड़ी आलू"। उनकी यह पोस्ट देख सब खूब लाईक और कॉमेंट करते नजर आ रहे है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि, कोलकाता उनके दिल में हमेशा से खास रहा है। 

 

अनुष्का ने झूलन गोस्वामी के साथ बिताए पल को किया शेयर


 
अभिनेत्री ने बताया की यहां के लोगो में स्वादिष्ट खाना, सुंदर कारीगरी, यहां की सभी चीज़े मुझे काफी पसंद है। वही उनके लिए इस फिल्म के शूटिंग कलकत्ता में करना काफी खास है। अभिनेत्री अनुष्का ने इस फिल्म को लेकर कहा कि, "मैने ईडन गार्डन में चकदा एक्सप्रेस की वीडियो शूट की है। इस सिलसिले में झूलन गोस्वामी भी यहां आई थी। उनके साथ समय बिता काफी अच्छा रहा। उन्होंने आगे कहा की, झूलन गोस्वामी काफी सकारात्मक ऊर्जा से भरी हुई है। इसलिए मेरे और मेरी सभी टीम के लिए यह यह आसन काफी अच्छा रहा है"। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग काफी पहले से शुरू हो चुकी है। इस मूवी की शूटिंग इंडिया से लेकर यूके तक होनी है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेत्री कोलकाता गई हुई है।