अमीर खान के लिए आई बुरी खबर पोहचे हस्पताल

  
ameer khan mother

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार आमिर खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि, अभिनेता आमिर खान की मां जीनत खान को हार्ट अटैक आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिस्टर परफेक्शनिस्ट की माँ जीनत खान फिलहाल मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट है। यह खबर आने के बाद फैंस सहित सभी बेहद मायूस नजर आ रहे है। और लगातार अभिनेता की मां के ठीक होने की दुआ करते दिख रहे है। आगे हम आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताने वाले है। 

आमिर खान

आमिर ख़ान की मां को पड़ा दौरा

बॉलिवुड इंडस्ट्री के फेमस कलाकार आमिर खान इन दिनो अपनी मां की सेहत को लेकर काफी चिंतित नजर आ रहे है। दरअसल, मिस्टर परफेक्शनिस्ट की मां वर्तमान समय में मुंबई की हॉस्पिटल में एडमिट है। जिसे लेकर वो काफी चिंतित नजर आ रहे है। ख़बर है की उनकी मां जीनत खान को मुंबई स्थित पंचगनी वाले घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।  कहा जा रहा है कि, जिस समय उनकी तबीयत बिगड़ी उनके पास आमिर खान मौजूद थे। क्योंकि, दिवाली के पर्व पर आमिर खान अपनी मां से मुलाकात करने गए । तभी उन्हें दिल हार्ट अटैक आया। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कार्य गया। तभी से वो अपनी मां को लेकर अस्पताल में मौजूद है। 

आमिर खान

मिली जानकारी के मुताबिक़, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी मां को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया।  और वह तभी से अपनी मदर के संग है । फिलहाल उनकी मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है। और अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बता दें, आमिर खान अपनी मदर के साथ खास बॉन्डिंग साझा करते हैं। जहां हालही में हुए एक बातचीत के दौरान , मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने बताया की । किसी फिल्म के रिलीज होने के बाद वो सबसे पहले अपनी मदर की प्रतिक्रिया लेना पसंद करते है। बीते महीने अभिनेता आमिर खान की फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" रिलीज हुई थी। जिसमे अभिनेत्री करीना कपूर भी संग नजर आई। अभिनेता ने कहा की मेरी मां को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। वही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया की जब भी कोई फिल्म बनती मेरी मां को यदि नहीं पसंद आती तो वो तुरंत उसे बता देती है।    वही, मिस्टर परफेक्शनिस्ट के फैमिली ने इस बात को भी सुनिश्चित किए कि, उनकी मां से जुड़ी कोई खबर पब्लिक ना हो। तथा इन परिस्थिति को देख किसी भी प्रकार की कोई अफवाह नहीं चाहते है। फिलहाल बताया जा रहा हैं कि, उनकी मां अभी ठीक है।